हाथ में यह रेखायें है मौजूद तो घर आने वाली है लक्ष्मी, होगी धन की अपार वृद्धि

  1. Home
  2. ज्योतिष

हाथ में यह रेखायें है मौजूद तो घर आने वाली है लक्ष्मी, होगी धन की अपार वृद्धि

हाथ में यह रेखायें है मौजूद तो घर आने वाली है लक्ष्मी, होगी धन की अपार वृद्धि


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ज्योतिष के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति के हाथ के अंगूठे जमीन की तरफ झुके हों एवं अंगूठे और अंगुली के बीच अधिक गैप हो तो ऐसे व्यक्ति के पास धन नहीं रुकता है अर्थात ऐसे व्यक्ति जीवन में अधिक बचत नहीं कर पाते हैं। ऐसे लोगों के पास पैसे बचाने के लिए कोई न कोई दिक्कत बनी रहती है। यदि सभी अँगुलियों को परस्पर जोड़ें से उनके बीच में कोई स्थान खुला न हो अर्थात अंगुलियों के बीच कोई खुला हुआ हिस्सा न दिखाई दे तो समझिये ऐसा व्यक्ति खर्च करने के पहले कई बार बहुत गहरे से सोचता है। इस तरह के लोग बचत करने में बहुत ही कुशल होते हैं।

व्यक्ति के हाथ में शुक्र, गुरु और सूर्य पर्वत सही स्थिति और आकार में हैं तो ऐसे व्यक्ति को कोई भी धनवान होने से नहीं रोक सकता है। लेकिन यदि बृहस्पति पर्वत नहीं हैं तो हमेशा पैसे की कमी बनी रहेगी। यदि किसी व्यक्ति के हाथ ने सूर्य भी सही स्थिति में नहीं है तो पैसे और स्वास्थ्य की दिक्कत बनी रहेगी। हस्तरेखा विज्ञान में लकीरों का एक साथ होना या एक जाल से दिखाई देना भी शुभ नहीं होता है। लेकिन ये रेखाएं सक दूसरे को काट नहीं रही हैं तो यह शुभ होता है।

शुक्र पर्वत पर क्षितिज रेखा साफ होने के बावजूद साफ नहीं है। तो पैसे की दिक्कत बनी रहेगी। यदि शुक्र पर्वत साफ है तो घर में लक्ष्मी का आना सतत बना रहेगा। शुक्र पर्वत से एक रेखा निकल कर  सीधे बृहस्पति तक जाए। तो ऐसे लोगों के जीवन में लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहेगी। अगर चंद्र पर्वत से क्षितिज रेखा निकल कर बृहस्पति पर्वत पर जाये तो लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।