हादसे से पहले पत्नी मरी फिर डेढ़ घंटे बाद पति को भी गाड़ी ने रौंदा, जानें मौत की कहानी

  1. Home
  2. आपकी खबर

हादसे से पहले पत्नी मरी फिर डेढ़ घंटे बाद पति को भी गाड़ी ने रौंदा, जानें मौत की कहानी

हादसे से पहले पत्नी मरी फिर डेढ़ घंटे बाद पति को भी गाड़ी ने रौंदा, जानें मौत की कहानी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यहां हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं, महिला की मौत से ठीक डेढ़ घंटे बाद दूसरे सड़क हादसे में उसके पति की भी दर्दनाक मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।  वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शवों को घरवालों को सौंप दिया गया है। 

पूरा मामला मुरादाबाद के मैनाठेर थाना इलाके के महमूदपुर माफी गांव का है।  यहां की निवासी विमला देवी अपने बेटे के साथ मुरादाबाद से बाइक पर सवार होकर अपने घर महमूदपुर माफी जा रही थी, तभी लादूपुरा गांव के पास दूसरी बाइक ने आकर पीछे से टक्कर मार दी।  इस हादसे में विमला गंभीर रूप से घायल हो गई।  घायल अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार

विमला की मौत की जानकारी मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मृतका के पति श्यामलाल को जानकारी मिली तो आनन-फानन में अपने दूसरे बेटे के साथ बाइक से अस्पताल जाने के लिए, तभी अस्पताल के गेट के सामने रूट क्रॉस करते हुए मुरादाबाद की तरफ से आ रहे तेज गति से अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में श्यामलाल दर्दनाक मौत हो गई।  वहीं, टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। 

गांव में पसरा सन्नाटा

स्थानीय लोगों की ओर से वाहन चालक को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वह फरार हो गया। श्यामलाल की मौत की जानकारी मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। दो सड़क हादसों में पति-पत्नी की मौत की खबर सुनकर परिवार वाले सदमे में हैं। वहीं, पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।