नशे की पुड़िया का खुलेआम क्रय - विक्रय, गांजा बेचती महिलाओं का वीडियो वायरल

  1. Home
  2. आपकी खबर

नशे की पुड़िया का खुलेआम क्रय - विक्रय, गांजा बेचती महिलाओं का वीडियो वायरल

नशे की पुड़िया का खुलेआम क्रय - विक्रय, गांजा बेचती महिलाओं का वीडियो वायरल

पुलिस और प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी नशे का कारोबार कम नहीं हो रहा है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पुलिस और प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी नशे का कारोबार कम नहीं हो रहा है। कुछ इलाके तो ऐसे हैं जहां खुलेआम नशे की पुड़ियां बेची जा रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आया है। यहां कुछ महिलाएं गांजा बेचती हुईं कैमरे में कैद हुई हैं। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हालांकि कानपुर पुलिस का कहना है कि ये वीडियो पुराना है, लेकिन आज यानी सोमवार को ये वीडियो वायरल हुआ है।

‘पुड़िया’ लेकर घूम रही थी महिलाएं

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो कानपुर के बाबूपुरवा इलाके का बताया गया है। सोशल मीडिया पर आए वीडियो में दिख रहा है कि कुछ महिलाएं हाथ में गांजे की पुड़िया लेकर घूम रही हैं। इसी दौरान एक शख्स ने गांजे की पुड़िया खरीदने के लिए महिलाओं के पास जाता है। वह उनके गांजा खरीदने के लिए मोलभाव करता है।

छोटी 50, बड़ी 100 रुपये

महिला उसके पास मौजूद गांजे की पुड़िया का भाव बताती है। कहती है कि छोटी पुड़िया 50 रुपये की है, जबकि बड़ी पुड़िया 100 रुपये की है। इसके बाद महिला शख्स से कहते हुए दिखाई दे रही है कि गांजा असली है। पहले पीने के बाद बताना कि माल कैसा है। वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो पुलिस अधिकारियों के पास भी पहुंचा है।

पुलिस ने दिया ये जवाब

कानपुर पुलिस की ओर से बताया गया है कि ये वीडियो पुराना है, लेकिन अधिकारियों ने फिर से मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने भी एक्स पर जवाब लिखा है कि वीडियो पुराना प्रतीत हो रहा है। पूर्व में थाना किदवईनगर पर सरनाम के खिलाफ केस दर्ज किया था। फिर भी एसीपी बाबूपुरना की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।