गिरिराज सिंह बोले- योगी ने सभी धर्म के लिए फैसला लिया, मुस्लिम क्यों कर रहे विरोध?

  1. Home
  2. आपकी खबर

गिरिराज सिंह बोले- योगी ने सभी धर्म के लिए फैसला लिया, मुस्लिम क्यों कर रहे विरोध?

गिरिराज सिंह बोले- योगी ने सभी धर्म के लिए फैसला लिया, मुस्लिम क्यों कर रहे विरोध?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश में धार्मिक स्थलों पर लगने वाले अवैध लाउडस्पीकर को बंद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश में धार्मिक स्थलों पर लगने वाले अवैध लाउडस्पीकर को बंद करने की पैरवी की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध लाउड स्पीकर को बंद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी धर्मों के लिए ये फैसला लिया है फिर क्यों मुस्लिम समुदाय के लोग इसका विरोध कर रहे। वहीं विपक्ष के एक जुट होने के सवाल का जवाब देते हुए गिरिराज ने कहा कि विपक्ष एक जुट हो रहा है, लेकिन हर बार की तरह वो इस बार भी विफल होगा। क्योंकि विपक्ष का हर नेता पीएम बनना चाहता है।

वहीं उन्होंने कहा कि धर्म को लेकर होने वाली राजनीति बंद होनी चाहिए। हर बार विपक्ष पीएम मोदी का विरोध करता रहा है। अब नए संसद भवन का विरोध भी विपक्ष कर रहा है। विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है बस पीएम मोदी का विरोध करना ही उनका लक्ष्य है।

‘एक भी नेता नहीं जिसमें मोदी से लड़ने की क्षमता हो’

विपक्षी दलों के नई पार्लियामेंट बिल्डिंग के उद्घाटन का बॉयकॉट करने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है. वो सिर्फ पीएम मोदी का विरोध करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। विपक्ष का लक्ष्य पीएम मोदी का विरोध करना है। उन्होंने कहा कि आज विरोधी दलों का एक भी ऐसा नेता नहीं है जिसमें मोदी से लड़ने की क्षमता हो।

वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश दौरे और तीसरे मोर्चे की कवायद पर निशाना साधाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि इससे बीजेपी को कोई नुकसान नहीं है, उनका ही नुकसान है। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए बोले कि नीतीश कुमार मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख कर घूम रहे उनसे बिहार तो संभल नहीं रहा वो पूरा देश देखने चले हैं।