राज कुंद्रा को लेकर बोले अनुराग बसु,

  1. Home
  2. मनोरंजन

राज कुंद्रा को लेकर बोले अनुराग बसु,

राज कुंद्रा को लेकर बोले अनुराग बसु,


पब्लिक न्यूज डेस्क। बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पिछले कुछ महीनों से अपने पति राज कुंद्रा के चलते काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर एडल्ट वीडियो बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने का आरोप लगा है जिसके चलते राज को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्राच द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया था और तब से राज जेल में ही बंद है।

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा इन सभी विवादों के बीच अपनी और परिवार की जिंदगी को दोबारा से शुरू करने में लगी हुई हैं। जिसके चलते उन्होंने 'सुपर डांसर 4 ' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बता दें कि शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के करीब 1 महीने के बाद शो में वापसी की है, ऐसे में शिल्पा की सो में वापसी पर उनके को-जज अनुराग बसु ने भी अपनी प्रतिक्रियी दी है। अनुराग बसू ने कहा कि उन्होंने सुपर डांसर 4 पर वापस आने पर शिल्पा को गले लगाकर कंफर्ट किया।

हम नहीं जानते कि शिल्पा किस नर्क से गुजरी हैं
एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने यह भी बताया कि 'सुपर डांसर 4' के सेट पर राज कुंद्रा के मामले के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। अनुराग ने कहा कि मैंने सिर्फ उन्हें एक वार्म हग दिया, हम सबने उन्हें गले लगाया, क्योंकि हम नहीं जानते कि वह किस नर्क से गुजरी हैं, कई चीजें हुईं, तो इसलिए हमें इसके बारे में पूछना ठीक नहीं लगा।

शिल्पा और गीता कपूर के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है
अनुराग ने कहा कि शिल्पा और गीता कपूर के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। इस फेक्ट के बावजूद कि वे बहुत लड़ते हैं। यह एक दोस्ती है, हम तीनों वास्तव में एक-दूसरे को समझते हैं। हम बहुत लड़ते भी हैं, लेकिन यह सब बहुत हेल्दी है।

अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड कर राज ने पिछले साल की थी 1.17 करोड़ की कमाई
वही राज कुंद्रा के केस के बारे में बात करें तो मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि एडल्ट वीडियो मामले की जांच के दौरान, यह पाया गया कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की, जिसने लंदन स्थित केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के लिए हॉटशॉट्स ऐप खरीदा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड करके 1.17 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस भी कर चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।