Dehradun: सड़क पर शराब पीते इस रईसजादे का वीडियो वायरल, कानून व्यवस्था का उड़ा रहे मजाक

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा में श्रीकांत त्यागी के द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में पुलिस की कार्यवाही देखने को मिली है, लेकिन उत्तराखंड में अपराधी अपराध करके भी चले जाते हैं और पुलिस को जानकारी तक नहीं होती।

उत्तराखंड को देव भूमि कहा जाता है क्योंकि यह माना जाता है कि यहां कण-कण में देवताओं का वास है, हर वर्ष यहां लाखों पर्यटक उत्तराखंड के हिल स्टेशन में प्राकृतिक सौंदर्य से मनोरंजित होने आते हैं। कुछ ऐसे रसूखदार भी हैं जो प्रदेश में आकर कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाते हैं और हाईवे रोककर शराब पीते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया में इन दिनों बॉबी कटारिया नाम के एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी सड़क में खुले में शराब पीता हुआ और दबंगई दिखाता हुआ नजर आ रहा है।

देहरादून के रहने वाले राजेश कैरवाण का कहना है कि कुछ दिनों पहले देहरादून की किमाड़ी मसूरी रोड पर बॉबी कटारिया अपने दोस्तों के साथ सड़क पर दबंगई करते हुए नजर आए थे। बीच रोड में ट्रैफिक रोक कर शराब पी रहे थे इस दौरान स्थानीय लोगों के मना करने के बाबजूद भी उन्होंने कोई बात नहीं मानी।

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया के बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह देहरादून में बिना हेलमेट के बाइक राइडिंग करते भी नजर आ रहे हैं। आम आदमी ट्रैफिक नियमों का पालन ना करें तो पुलिस सख्त कार्रवाई करती है लेकिन रसूखदार ऊंची पहुंच रखने वाले बॉबी कटारिया का नियमों को तोड़ना पुलिस को शायद नजर ही नहीं आ रहा।

हालांकि इस मामले में DGP उत्तराखंड का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है और शिकायत मिलने के बाद इस मामले पर उचित कार्यवाही होगी एसएसपी देहरादून यह भी कह रहे हैं कि पुलिस इस वीडियो की जांच करेगी और उचित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।