हल्द्वानी में सरकार में खाली पड़े 2621 पदों पर स्थाई नियुक्ति को लेकर युवाओं की भूख हड़ताल जारी

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  हल्द्वानी में विगत 2 दिन से सरकार में खाली पड़े 2621 नर्सों के पदों पर स्थाई नियुक्ति किए जाने को लेकर युवाओं ने आंदोलन शुरू कर दिया है। युवा तत्काल भर्ती किए जाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर हैं।  युवाओं की मांग है कि वर्ष वार नियुक्ति के माध्यम से विभिन्न अस्पतालों में खाली पड़े नर्सो के 2621 पदों को तत्काल भरा जाए।

सरकार में खाली पड़े 2621 नर्सों के पदों पर स्थाई नियुक्ति को लेकर हल्द्वानी के युवा 2 दिनों से हड़ताल पर बैठे हुए हैं। दिन और रात आंदोलन कर रहे प्रशिक्षण प्राप्त युवक व युवतियों ने साफ तौर पर कहा है कि जब तक सरकार 2621 पदों पर स्थाई नियुक्तियां नहीं करती है। तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। हल्द्वानी के बुधपार्क में आंदोलन को समर्थन देने के लिए विधायक सुमित हृदेश भी पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार को नर्सेज का कोर्स कर चुके इन प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं को रोजगार देना चाहिए और अब हालात ऐसे हो गए हैं कि नौकरी आती भी है तो उसमें घोटाला होता है। ऐसे में इन युवाओं को स्थाई नियुक्ति किए जाने की मांग लंबे समय से है जिसे सरकार ने पूरा करना चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।