वाराणसी:तुलसी घाट के सामने तीन दोस्त गंगा में डूबे, एक की मौत

 

वाराणसी:होली के लिए कपड़े खरीदने निकले तीन दोस्त रविवार की दोपहर वाराणसी में तुलसी घाट के सामने गंगा में नहाने के दौरान डूब गए। आसपास मौजूद मल्लाहों ने दो दोस्तों को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि एक की डूबने के कारण मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लगभग एक घंटे बाद शव को बाहर निकाला। उधर, त्योहार के एक दिन पहले किशोर की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा था।

नवलपुर बसही निवासी आर्टिफिशियल ज्वेलरी का काम करने वाले धर्मेंद्र सिंह का बेटा कुलदीप सिंह (14) कक्षा नौ का छात्र था। तीन भाइयों और एक बहन में सबसे छोटा कुलदीप अपने दो दोस्तों अमन मिश्रा और पीयूष वर्मा के साथ कपड़ा खरीदने गोदौलिया गया था। अमन और पीयूष ने बताया कि कुलदीप ने गोदौलिया में पहले गंगा घाट घूमने की बात कही। तीनों घूमते हुए तुलसी घाट पहुंचे। घाट किनारे अपनी साइकिल और कपड़े रखकर तीनों नहाने के लिए गंगा में उतरे। नहाने के दौरान ही तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। समीप ही मौजूद मल्लाहों ने छलांग लगाकर अमन और पीयूष को बाहर निकाल लिया जबकि कुलदीप की मौत हो गई।

भाई और पिता का रो-रोकर बुरा हाल, मां बेसुध

भेलूपुर थाने की पुलिस की सूचना पर कुलदीप के पिता धर्मेंद्र सिंह और उसका बड़ा भाई संदीप सिंह तुलसी घाट पहुंचे। पिता-पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल था और लोग बड़ी ही मुश्किल से उन्हें संभाले हुए थे। उधर, कुलदीप की मौत की सूचना पाकर उसकी मां माधुरी सिंह अचेत हो गईं। वह बार-बार अपने कलेजे के टुकड़े को देखने की जिद कर रही थी। माधुरी की हालत देख कर उनके आसपास और मोहल्ले के लोग भी खासे गमगीन दिखे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।