अनियंत्रित ट्रक मकान पर पलटने से दो सगे भाइयों की मौत

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज कलवारी घोरावल मार्ग पर बीती मंगलवार की रात खजूरी पहड़ी गांव में मकान पर अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से दो सगे भाइयों रोहित (15) व राहुल (13) पुत्रगण संजय उर्फ हरिप्रसाद की मकान के मलबे में दब कर मौत हो गई। रोहित कक्षा आठ व राहुल कक्षा सात का छात्र था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को हाइड्रा की मदद से मकान पर से हटवाया तब मलबे में फंसे दोनों भाइयों के शव को बाहर निकाला जा सका। मां बाप की यही दो ही संतान थी, दोनों की हुई मौत के बाद घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया। स्वजन रोते बिलखते रहे दो मासूम भाइयों की मौत से ग्रामीणों में शोक की लहर रही। मौके पर पहुंचने वालों की आंख भी नम हो गई। वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पीएसी को तैनात किया गया।

लालगंज थाना से दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित लालगंज कलवारी घोरावल मार्ग पर स्थित खजूरी पहड़ी गांव में मंगलवार की रात लगभग साढे बारह के आसपास की यह घटना है। क्षेत्र के कठवार गांव में स्थित राइस मिल से कना लोड कर चौदह चक्का ट्रक जयपुर राजस्थान के लिए जाते समय चालक को झपकी आने के बाद ट्रक का चक्का बाईं पटरी पर उतर गया। पटरी पर डाले गए अंडर ग्राउंड पाइप लाइन में ट्रक का चक्का फंस गया और तीव्र गति होने के कारण नीम चिलबिल आदि के कई पेड़ को रौंदते हुए एक कमरे के पक्के मकान में टकराते हुए पलट गया।

जिसमें पढाई कर रहे दोनों सगे भाइयों की मकान के मलबे में दबने से मौत हो गई। इनकी मौत होने से पिता संजय के घर के दोनों ही चिराग बुझ गए। रोहित बापू उपरौध इंटर कालेज में कक्षा आठ का छात्र था। बुधवार को परीक्षा होनी थी उसी तैयारी में वह पढाई कर रहा था, मलबे से निकाले गए शव को देखा गया कि वह रोहित के पेट पर किताब रखा हुआ था। राहुल एमएस पब्लिक स्कूल में कक्षा सात में पढता था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।