सीतापुर में होली से पहले बड़ा हादसा, निर्माणाधीन रस्क फैक्ट्री की शटरिंग गिरने से एक की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश  के सीतापुर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है।
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश  के सीतापुर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक निर्माणधीन फैक्ट्री के लिंटर की शटरिंग गिर गई। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीमों ने राहत कार्य शुरू किया।

रस्क बनाने की फैक्ट्री में चल रहा निर्माण कार्य

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह हादसा सीतापुर के बाराभरी गांव में हुआ। यहां पराग रस्क की एक फैक्ट्री का निर्माण कार्य चल रहा है। बताया गया है कि सोमवार (6 मार्च) को इस फैक्ट्री के लिंटर के लिए लगाई गई शटरिंग अचानक भरभरा कर गिर गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

सुरक्षा कर्मियों ने मलबे से निकाले नौ लोग

सूचना पर जिला प्रशासन की टीमें और भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सीतापुर पुलिस की ओर से बताया गया है कि टीमों ने तत्काल मौके पर राहत कार्य शुरू किया। सुरक्षा कर्मियों ने नौ लोगों को मलबे में से निकाला। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां एक शख्स की मौत हो गई है। जबकि आठ लोगों का इलाज चल रहा है।

गाजियाबाद में भी गिरी थी फैक्ट्री की शटरिंग

बता दें कि कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी एक निर्माणाधीन फैक्ट्री के लिंटर की शटरिंग गिर गई थी। इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि कई लोग घायल हुए थे।