युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में फरार चल रहा एक और आरोपी गिरफ्तार

 

शामली।कस्बा बनत में पिछले दिनों युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपित को आदर्श मंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में तीन आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है जबकि शेष अन्य आरोपितों की तलाश में भी पुलिस जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार बीती 9 सितम्बर को आदर्श मंडी के कस्बा बनत में मामूली कहासुनी के बाद आठ युवकों ने कस्बे के ही एक युवक समीर को बुरी तरह मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिसकी उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गयी थी। परिजनों ने आठ आरोपितों के खिलाफ आदर्श मंडी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना के तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि अन्य अभी तक फरार चल रहे हैं। बुधवार को आदर्श मंडी पुलिस ने हत्याकांड के एक और आरोपित रोहित उर्फ भौंदा पुत्र भारत सिंह निवासी मौहल्ला आजादनगर कस्बा बनत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष आदर्श मंडी सुनील नेगी ने बताया कि पुलिस फरार हत्यारोपियों की धरपकड के लिए ताबडतोड दबिश दे रही है, इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।