लाखों के नशीले पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार

 

सहारनपुर।गागलहेड़ी पुलिस ने नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से 11 लाख की कीमत के नशीले पदार्थ और तीन लाख 10 हजार की नगदी बरामद की है। कार्रवाई के दौरान एक तस्कर फरार होने में कामयाब रहा।

रविवार को चेकिंग अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर देहरादून-अम्बाला फ्लाईओवर के समीप पुलिस ने कामिल पुत्र रिजवान निवासी ग्राम सीकरी थाना चिलकाना को गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से 100 ग्राम स्मेक, 100 ग्राम कट पदार्थ (कीमत 11 लाख), दो पोलोथिन पाउच, एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा, मोबाइल फोन और तीन लाख 10 हजार की नगद बरामद की। जबकि इसका साथी आजम निवासी बुढ़ाखेड़ा थाना चिलकाना फरार हो गया। पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर थाना चिलकाना में पहले भी एनडीपीएस एक्ट में कई मुकदमें दर्ज हैं। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई राहुल देशवाल, एसआई अजय गॉड, नेत्रपाल, संजय सोलंकी, अलकेश कुमार, विनीत कुमार, अजित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।