UP Elections 2022 : हिजाब विवाद पर ओवैसी ने अखिलेश को घेरा, बोले- क्‍यों साध रखी चुप्‍पी

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  कर्नाटक से शुरू हुए 'हिजाब विवाद' पर अब यूपी में भी सियासत तेज होती जा रही है। इस बीच रामपुर पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को घेरा है। ओवैसी ने सवाल उठाया कि अखिलेश इस मुद्दे पर चुप क्‍यों हैं? 

ओवैसी ने आजम खान पर भी अपनी बात रखी। उन्‍होंने कहा कि मैं दुआ करता हूं कि वो जिस मुश्किल हैं में उससे बाहर आ जाएं। 

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम नेता ने कहा कि हिजाब के मुद्दे पर वे चुप्‍पी क्‍यों साधे हुए हें। हिजाब के सवालों से अखिर वे दूर क्‍यों भाग रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि हिजाब का मुद्दा पूरी तरह से निजता का मुद्दा है। यह मौलिक अधिकार और महिलाओं के सशक्तिकरण का मुद्दा है।

गौरतलब है कि यूपी के विभिन्‍न जिलों में प्रचार पर निकले ओवैसी हिजाब मुद्दे को लगातार उठा रहे हैं। एक सभा में ओवैसी ने बताया कि उन्‍होंने कर्नाटक में 'अल्‍लाह हू अकबर' का नारा लगाने वाली लड़की और उसके पिता से उन्‍होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की है। उन्‍होंने हिजाब को बेवजह विवाद की वजह बनाने का आरोप लगाया और लोगों से बेटियों को खूब पढ़ाने का आह्वान किया। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।