प्रयागराज में बोले केशव मौर्य- अखिलेश का भविष्‍य खतरे में है, सपा का नारा- खाली प्‍लाट हमारा

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क । यूपी विधानसभा चुनाव के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मेजा के मांडा और फूलपुर विधानसभा में जनसभा की। उन्होंने भाजपा शासन में विकास की तस्वीर दिखाने के साथ भीड़ दिखाकर विपक्ष को भी आइना दिखाया। उन्होंने कहा कि आपके क्षेत्र का इतना विकास इससे पहले कभी नहीं हुआ था। कहा कि माफिया और अवैध कब्जे पर अभी बुलडोजर चलता रहेगा। 10 मार्च के बाद फिर से चलेगा। आप सभी किसी के दबाव और प्रभाव में न आएं। दबाव और प्रभाव में आकर वोट देंगे तो गुंडे ही पैदा होंगे।

बीजेपी सरकार में नहीं चलेगी गुंडागर्दी और माफियागिरी

केशव प्रसाद ने कहा कि भाजपा सरकार में कोई गुंडागर्दी नहीं चलेगी। माफियागिरी नहीं चलेगी। पांच सालों में इसे खत्म करने का काम भाजपा ने किया है। डबल इंजन की सरकार ने किसानों और गरीबों का पूरा ध्यान रखा। भाजपा यानी विकास। यह परिवर्तन आप लाएं हैं।

योगी सरकार ने गुंडों पर नियंत्रण कर प्रदेश को माफियाओं और अपराधियों से मुक्त करा दिया। सपा सरकार में बिजली आती नहीं थी और भाजपा की सरकार में बिजली जाती नहीं है। डिप्टी सीएम ने कहा कि विकास के लिए लक्ष्मी (पैसे) की आवश्यकता होती है और लक्ष्मी जी साइकिल, हाथी और हाथ के पंजे पर सवार होकर नहीं आती बल्कि वह कमल के फूल पर सवार होकर आती हैं। उपमुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाने की अपील करते हुए कहा कि जनसभाओं में अखिलेश यादव कहते हैं कि संविधान खतरे में है। मेरा मानना है कि संविधान खतरे में नहीं है बल्कि मुलायम सिंह के पुत्र अखिलेश यादव का भविष्य खतरे में है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।