पीएम मोदी की वर्चुअल रैली में लोगों में दिखा उत्‍साह, ऐसा था इंतजाम, देखें तस्‍वीरें

 

मुजफ्फरनगर। विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन चौपाल के माध्यम से प्रचार अभियान की शुरुआत की। शहर में छह स्थानों पर स्क्रीन लगाकर प्रधानमंत्री के भाषण को सुनाया गया। सभी जगह लोगो में उत्साह भरा था। सभी स्थानों पर कुर्सियों का इंतजाम किया गया था। शहर में सबसे बड़ा आयोजन अग्रवाल धर्मशाला में किया गया बड़ी स्क्रीन लगाई गई और देखने के लिए कुर्सियां लगाई गई थी, ताकि लोग बैठकर भाषण सुन सकें। सहारनपुर नगर से भाजपा प्रत्याशी राजीव गुंबर ने भी जनता के बीच बैठकर प्रधानमंत्री का भाषण सुना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मां शाकम्भरी के आशीर्वाद से पश्चिम उप्र के चुनावी अभियान का श्री गणेश करता हूं। उन्होंने कहा कि सहारनपुर में सपा सरकार में 221 घर बने थे, जबकि योगी जी ने 18000 गरीबों के घर बनवाये हैं। महानगर में अग्रवाल धर्मशाला के अलावा, मित्र मंडल धर्मशाला जनकपुरी, गढ़वाल सभा नवीन नगर, ज्ञानेश्वर मंदिर प्रताप नगर, लेबर कॉलोनी सेंटर व नवयुग पार्क में बड़ी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को दिखाने की व्यवस्था की गई है। इसी प्रकार जनपद की सभी विधानसभाओं व प्रत्येक मंडल में जन चौपाल कार्यक्रम की व्यवस्था की गई।

पीएम मोदी की वर्चुअल रैली में विभिन्न स्थानों पर आम लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी। ठीक एक बजे सभी स्थानों पर एलईडी स्क्रीन चालू हो गए। सभी ने पहले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, बाद में सीएम योगी तथा प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को पूरे जोश के साथ सुना। पीएम मोदी ने जैसे ही मां शाकम्भरी का नाम लिया तो बैठे हुए श्रोताओं ने माता शाकम्भरी की जयकार के साथ जय श्री राम और पीएम मोदी की जयकार लगानी शुरू कर दी। जैसे ही पीएम मोदी ने कहा कि सहारनपुर में सपा सरकार में 221 मकान बने थे, योगी सरकार में 18000 मकान बने तो सभी ने सहमति जताई। गौरव गर्ग ने कहा कि पीएम मोदी ने सहारनपुर की मां शाकम्भरी का नाम लेकर सहारनपुर का मान बढ़ाया है, राकेश जैन ने कहा कि सीएम योगी ने सही कहा कि पहले बदमाशों का आतंक था। दिनेश कपिल ने कहा कि पीएम मोदी का भाषण उत्साह भरने वाला था, उन्होंने असहाय जानवरों को लेकर जो कहा, वह उम्मीद जगाने वाला है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह रहा। जिले भर में 29 स्थानों पर एलईडी लगाकर हजारों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ध्यान से सुना। इनके अलावा सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मोबाइल पर जूम, ट्विटर और फेसबुक के जरिए उत्साह से पीएम के संबोधन को सुना। बुढ़ाना में जहां भाजपा प्रत्याशी उमेश मलिक ने गांव डूंगर स्थित अपने घेर में समर्थकों के साथ संबोधन को सुना, वहीं राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बिलासपुर स्थित मनोज पाल के आवास पर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर रैली को सुना।

चरथावल से प्रत्याशी सपना कश्यप कमला फार्म हाऊस में कार्यकर्ताओं के साथ रही, वहीं पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊटवाल रोहाना के राधिका पैलेस और विक्रम सैनी खतौली के अंबर पैलेस में कार्यकर्ताओं के बीच रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों का जिक्र करने और योजनाओं को और गतिशील बनाने को लेकर संबोधन सुन रहे किसानों में उत्साह का माहौल दिखाई पड़ा। वहीं, वर्चुअल रैली की शुरुआत में मुजफ्फरनगर सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान का नाम प्रधानमंत्री मोदी ने लिया तो सबके चेहरे गर्व से खिल उठे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।