खेत में अनुसूचित जाति का कोई व्यक्ति घुसा, तो पांच हजार जुर्माना और 50 जूते, गिरफ्तार

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। इंटरनेट मीडिया पर बेहद शर्मनाक घटना का विडिओ  वायरल हो रहा है इस विडिओ में  खेत, समाधिस्थल व ट्यूबवेल पर दलित समाज के लोगों के घुसने पर पचास जूते मारने की सजा देने और पांच हजाह रुपये का जुर्माना लगाने का तुगलकी फरमान दिया जा रहा है। इस फरमान की गांव में मुनादी भी कराई गई। 

लीछ दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल कोतवाली इलाके के गांव पावटी खुर्द का है जहाँ कुख्यात गैंगस्टर बदमाश विक्की त्यागी के पिता द्वारा गांव में दलित समाज को निशाना बनाते हुए ढोल के साथ तुगलकी फरमान की गांव में एक मुनादी कराई गई, वही सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में मुनादी करने वाला व्यक्ति प्रधान राजवीर की ओर से मुनादी होने का जिक्र करते हुए कहता है की दलित समाज के लोगों को राजवीर त्यागी के खेतों में ना जाने को कहता है अगर गलती से भी कोई खेत समाधि ट्यूबेल पर जाता है तो उसपर 5 हजार का जुर्माना और खेत में मिलने पर 50 जूतों की सजा दी जाएगी। 

बहरहाल, आपको बता दें कुख्यात गैंगस्टर बदमाश विक्की त्यागी की वर्ष 2015 में कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वही गांव में मुनादी कर रहे उम्रपाल व्यक्ति सहित प्रधान राजवीर त्यागी को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया है  पूरे मामले में एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।