मलिहाबाद रेलवे स्टेशन हो गया सिवान जंक्शन, क्यों बदला गया नाम, विस्तार से पढ़ें पूरी कहानी

 

मुरादाबाद। फिल्म निर्माताओं के लिए मुरादाबाद रेल मंडल के कई रेलवे स्टेशन पंसदीदा है। जिसमें हरिद्वार के पास ज्वालापुर, मलिहाबाद, संडिला प्रमुख हैं। वेब सीरीज के लिए बिहार के बाहुबली शाहबुद्दीन के नाम पर रंगबाज थ्री की शूटिंंग मलिहाबाद रेलवे स्टेशन शुरू की गई है। मलिहाबाद रेलवे स्टेशन पर वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के लिए प्रचलन से बाहर हो चुकी ट्रेन के कोच उपलब्ध कराए गए हैं। साथ ही मलिहाबाद स्टेशन का नाम बदल कर सिवान जंक्शन कर दिया गया है।

डिज प्रोडेक्शन लिमिटेड ने उत्तर रेलवे प्रशासन से मुरादाबाद रेल मंडल के मलिहाबाद स्टेशन पर शूटिंग करने और 30 साल पुरानेे चार कोच की ट्रेन मांगी थी। उत्तर रेलवे मुख्यालय ने पांच लाख रुपये शुल्क लेकर शूटिंग करने की अनुमति दी थी। सोमवार सुबह मंडल रेल प्रशासन ने चार पुराने कोच वाली ट्रेन व डीजल इंजन उपलब्ध करा दिया था। शूटिंग करने वाली टीम दोपहर में मलिहाबाद पहुंची। स्टेशन पर उपस्थित मुख्य वाणिज्य निरीक्षक बाजपेयी ने शूटिंग कराने वाले प्रबंधन को बताया कि प्लेटफार्म पर शूटिंग करने वाले कलाकार व अन्य को प्लेटफार्म टिकट लेना होगा, तभी प्लेटफार्म पर जाने की अनुमति दिया जाएगा। शूटिंग टीम ने सौ प्लेटफार्म टिकट खरीदे।

शूटिंग करने वाले टीम ने शूटिंग के लिए स्टेशन नाम सिवान जंक्शन रखा और बोर्ड लगाया। यह फिल्म बिहार के बाहुबली शाहबुद्दीन को लेकर रंगबाज थ्री है। दोपहर तीन बजे फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। जिसमें शूटिंग वाली ट्रेन धीमी गति से आउटर से चलकर प्लेटफार्म आकर खड़ी हुई। जिससे एक कलाकार उतरता है और स्टेशन के बाद खड़ी खुली जीप में सवार होकर चले जाते है। शाम को शूटिंग खत्म भी हो गई है। शूटिंग के कारण किसी ट्रेन का संचालन बाधित नहीं हुई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।