हरियाणा से पति संग मेरठ पहुंची महिला, फिर होटल में प्रेमी को बुलाया, दोनों ने जमकर पीटा, जानें क्या है माजरा

 

मेरठ। मेरठ में आबूलेन स्थित होटल में मुजफ्फरनगर के भौराकलां निवासी अमित को रोहतक की महिला और उसके परिजनों ने पकड़ा। इसके बाद उसे बेरहमी से पीटा और पुलिस को सौंप दिया। आरोप है कि युवक ने फेसबुक पर रोहतक की महिला से पहले दोस्ती की और फिर उससे दो लाख रुपये अपने अकाउंट में डलवा लिए। इस मामले की जानकारी महिला ने अपने पति को दी। इसके बाद महिला ने आरोपी को फोन करके होटल में बुलाया।

रोहतक निवासी शादीशुदा महिला की फेसबुक पर भौराकलां गांव निवासी अमित कुमार से एक साल पूर्व दोस्ती हो गई थी। अमित कार एजेंसी में जुड़े इंश्योरेंस कंपनी में कर्मचारी है। दोनों में बात शुरू हो गई थी। अमित ने अपनी मां को बीमार बताकर महिला को दोस्ती का हवाला दिया और अपने अकाउंट में दो लाख रुपये डलवा लिए। रुपये वापस न देने पर महिला ने यह बात पति को बता दी। इसके बाद पति ने महिला से अमित को कॉल कराई और मेरठ स्थित आबूलेन पर होटल में मिलने को बुला लिया।

महिला भी पति और परिजनों के साथ बुधवार को होटल में पहुंची। वहीं, अमित महिला से मिलने के लिए होटल पहुंचा। यहां अमित को पकड़ लिया गया। उसे रुपये लौटाने की बात कहकर मारपीट करनी शुरू कर दी। होटल में मारपीट की सूचना पर सदर बाजार पुलिस पहुंची। पुलिस ने मामले की जानकारी ली। आरोपी अमित ने फेसबुक अकाउंट भी दिखाया। इसमें दोनों की दोस्ती संबंधित दिखाई है।

दोनों पक्षों को मुजफ्फरनगर भेजा
आरोपी मुजफ्फरनगर का निवासी है। उसका बैंक अकाउंट भी मुजफ्फरनगर में ही है। सदर पुलिस ने दोनों से जानकारी ली और फिर मामला मुजफ्फरगर में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि भौराकलां थाने में इस मामले का केस दर्ज होगा। रोहतक की महिला और उसका परिवार भी आरोपी के साथ मुजफ्फरनगर गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।