UP: मेरठ में घर के अंदर पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, बेड पर मिली दोनों की लाश
 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पति और पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी गई।
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पति और पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और फोरेंसिक टीमों ने घटनास्थल की जांच और नमूने लिए हैं। पुलिस का कहना है कि घर में कोई भी सामान अस्त-व्यस्त नहीं है। पुलिस को आशंका है कि बदमाश हत्या करने के लिए आए थे।

मकान की पहली मंजिल पर रहते थे पति-पत्नी

जानकारी के मुताबिक घटना मेरठ के थाना नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर डी-ब्लॉक की है। मृतकों की पहचान प्रमोद कर्णवाल (50) और उनकी पत्नी ममता (45) के रूप में हुई है। प्रमोद गाजियाबाद के साहिबाबाद में लोहा फैक्ट्री में काम करते थे, जबकि उनकी पत्नी ममता एक स्कूल में पढ़ाती थी। घर के भूतल पर प्रमोद के माता-पिता रहते हैं, जबकि मकान की पहली मंजिल पर पति-पत्नी रहते थे।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

पड़ोसियों ने घर में डबल मर्डर की सूचना इलाका पुलिस को दी। इसके बाद कई थानों की फोर्स के साथ एसएसपी और आईजी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और निरीक्षण किया। दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एसएसपी मेरठ रोहित सजवाण ने बताया कि घर में चार लोग रहते हैं।

एसएसपी ने दिया ये बयान

एसएसपी ने मीडिया को बताया कि घर में लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। घर और दंपति के कमरे में सारा सामान अपनी-अपनी जगह पर रखा हुआ था। पुलिस को आशंका है कि हत्याकांड की वारदात रात को खाना खाने के बाद हुई है। फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस देख रही है कि घर के अंदर कौन आया और किसने इस घटना को अंजाम दिया है।