मऊ में सपा नेता के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई, पुलिस ने घर से उठाकर जिले से बाहर निकाला
 

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों की तारीख नजदीक आते ही आपराधिक छवि
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों की तारीख नजदीक आते ही आपराधिक छवि वाले लोगों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। मऊ जिले में शुक्रवार को पुलिस ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के करीबी सपा नेता विद्युत यादव को ढोल नगाड़ों के साथ जिले से बाहर निकाला दिया। जिलाधिकारी ने उनके खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई की गई है।

मऊ के डीएम ने की गुंडा एक्ट में कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, सपा नेता और बढ़राव के पूर्व ब्लॉक प्रमुख विद्युत यादव के खिलाफ 24 घंटे पहले जिलाधिकारी मऊ ने गुंडा एक्ट में कार्रवाई करते हुए जिला बदर किया है। बताया गया है कि कुछ दिनों पहले जिला पंचायत सदस्यों ने विद्युत यादव के समर्थन में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा था। इसमें मांग की गई थी कि उन पर कार्रवाई न की जाए।

पुलिस ने घर से उठाया, जिले की सीमा पर छोड़ा

उधर, जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से आए आदेश के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। मऊ पुलिस उनके घर पहुंच गई। ढोल नगाड़ों के साथ उन्हें पकड़ कर पुलिस की गाड़ी में बैठाया। इसके बाद जिले की सीमा पर ले गए। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने चेतावनी दी कि भाग जाओ, अगर 6 महीने से पहले दिख गए तो खैर नहीं…। जैसे ही विद्युत यादव वहां से जाने लगे तो फिर से ढोल नगाड़े बजाए गए।

विद्युत यादव के खिलाफ दर्ज हैं 6 मुकदमे

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक कभी विद्युत यादव की जिले में तूती बोलती थी। उनके खिलाफ करीब 6 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें वब जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब जिला प्रशासन और पुलिस ने उनके रसूख को दरकिनार करते हुए जिलाबदर की कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान पुलिस कर्मियों और अन्य लोगों ने उनके वीडियो भी बनाए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।