सपा नेता बैजू यादव ने दी रोजा इफ्तार पार्टी, कहा- मोहब्बत और भाईचारे का पैगाम है माहे रमजान

 

सोनौली महराजगंज :: माहे रमजान रहमत, बरकत और जहन्नम से आजादी का संदेश देता है. एक-दूजे के प्रति मोहब्बत और भाईचारे के साथ इंसान का ईमान रमजान के पाकीजा माह में मूसल यानि मजबूत हो जाता है. 

खुदा की राह में हर कोई इंसान अपने गुनाहों की माफ़ी मांग खुद को खुदा के सम्मुख समर्पित कर देता है. यह बात लोकप्रिय सपा नेता और चेयरमैन पद के प्रबल दावेदार बैजू यादव ने स्थानीय मैरेज हाल में आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी और स्नेह मिलन समारोह के अवसर पर कही. इस अवसर पर कई हिन्दु-मुस्लिम भाईयों सहित नगर के गण्यमान्य लोगो ने शिरकत कर एक साथ रोजा इफतारी की और खुदा से देश में अमनों-अमान व खुशहाली की दुआएं मांगी. इस कायर्क्रम का आयोजन समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश सचिव व नगर पंचायत सोनौली के चेयरमैन पद प्रबल दावेदार बैजू यादव की ओर से किया गया.

बैजू यादव ने कहा कि हिन्दु - मुस्लिम भाईयों का परस्पर एक-साथ मिलना, एक-दूजे की भावनाओं को समझना और सुख-दुःख में बराबर शरीक होना इंसानियत का पैगाम देता है.

इस मौके पर सुमित जायसवाल,रियाज अहमद, मैनुद्दीन समानी,नीरज गुप्ता,सभासद राजकुमार नायक, सभासद निजामुद्दीन,मौलाना असगर अली,मोहम्मद अली करम हुसैन सभासद पप्पू खान,सदरे आलम उर्फ पंडित अबास अली, इकराम अली सहाबुद्दीन आदि अमजद अली,क्यामुद्दीन,इन्द्रजीत यादव,सहित तमाम लोग उपस्थित रहे ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।