नितेश हत्याकांड का खुलासा न हो पर प्रदर्शन कर सीबीसीआईडी व बाहरी एजेंसी से जांच की मांग

 

संवाददाता रतन गुप्ता

महराजगंज: चौक क्षेत्र के दरहटा निवासी नितेश हत्याकांड का खुलासा न होने से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने गुरुवार को कलक्ट्रेट परिसर में धरना दिया। इस मामले का खुलासा न कर पाने का आरोप पुलिस पर मढ़ते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी व बाहरी जांच एजेंसियों से कराने की मांग की। इस मांग को लेकर गोरखनाथ मंदिर स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय को पत्रक भेजा।

धरना की अगुवाई कर रहे नितेश के भाई संतोष कुमार गुप्ता का कहना रहा कि 28 जुलाई की रात नितेश महराजगंज स्थित अपने काम वाली जगह से घर दरहटा के लिए निकला। रात में वह घर नहीं पहुंचा और कई बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठा। दूसरे दिन तड़के सुबह गांव के ही एक लड़के ने बताया कि नितेश की हत्या हो गई है और शव सिसवनिया गांव के एक बागीचे में पेड़ से लटका है। पुलिस ने शव उतरवाया और मामले में एफआईआर दर्ज हुई। लेकिन दो माह बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से लग रहा है कि पुलिस निष्पक्ष व ईमानदारी से काम नहीं कर रही है। न्याय के लिए उच्च एजेंसी से जांच की मांग की। धरना दे रहे लोगों का कहना रहा कि कई बार एसपी से भी खुलासे को लेकर गुहार लगाई गई। मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजे गए ज्ञापन में इस मामले में न्याय दिलाने की गुहार लगाई गई। इस दौरान द्रौपदी, आरती, श्रीदेवी, रामभवन, अंबिका, कृष्णचंद्र पटेल, विशाल, राहुल, गणेश व मुकेश सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।