जनहित किसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नौतनवां नगर में किया बैठक,दी जिम्मेदारी

 
नौतनवां महराजगंज : जनहित किसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और चौरसिया समाज के लड़ाई लड़ने वाले नेता श्याम सुंदर दास चौरसिया ने आज रविवार को नौतनवां नगर के गायत्री मंदिर में दोपहर 1 बजे स्वजातीय लोगो के साथ एक बैठक किया । बैठक में समाज के एक जुटता और जागरूकता पर जोर दिया । राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चौरसिया ने कहा बाबू शिवदयाल सिह चौरसिया व चौधरी चरण सिंह के अधूरे सपनो को साकार करने के लिए पार्टी को आगे बढ़ाना है । और आगामी आने वाले सभी चुनाव में हर एक पद पर दमदारी के साथ चुनाव लड़ना है ।
इस क्रम में बेचू चौरासिया को जनहित किसान पार्टी का नौतनवां नगर ,राकेश चौरसिया को उपाध्यक्ष, अमर चौरसिया को उपाध्यक्ष, पिंटू चौरसिया को महामंत्री मनोनीत किया । 
इस मौके पर मंचासीन जनहित किसान पार्टी के महराजगंज जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा विन्देश चौरसिया,युवा मोर्चा संयोजक सुमित चौरसिया,सलाहकार समिति कैप्टन हरिओम चौरसिया,धुव्र मास्टर,राजू चौरसिया,धीरेंद्र सागर, राजा बॉएड,राजेन्द्र चौरसिया,सुरेश चौरसिया, मुकेश चौरसिया,बैजनाथ चौरसिया,बेचू चौरसिया,कपिल चौरसिया,पिंटू चौरसिया,राकेश चौरसिया,महेश चौरसिया,राम मिलन चौरसिया,बब्लू चौरसिया,सहित नगर के तमाम गण्यमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।