महराजगंज:ब्लॉसम्स प्लेवे एंड द स्कूल सोनौली में बच्चों में बाँटा गया प्रशस्ति पुरस्कार

 

सोनौली महराजगंज । सरहदी महत्व के नगर आदर्श नगर पंचायत सोनौली स्थित ब्लॉसम्स प्लेवे एंड द स्कूल में बीते शैक्षणिक वर्ष में अव्वल स्थान प्राप्त किये बच्चों को पुरस्कार वितरित किया गया। सर्वप्रथम स्कूल की प्राचार्या शिखा विश्वकर्मा द्वारा मुख्य अतिथि रहे .

दीपक त्रिपाठी को बैच लगाकर उनका स्वागत किया गया । तत्पश्चात दीपक त्रिपाठी ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त बच्चों को बारी बारी से पुरस्कार वितरित किया । और बच्चों को आगे भी अच्छी शिक्षा प्राप्त कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की उन्होंने कहा कि सोनौली नगर में अच्छी शिक्षा का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म ब्लॉसम्स प्लेवे एंड द स्कूल है।


इसी क्रम में स्कूल प्रबन्धक सन्नी गुप्ता ने कहा कि चूंकि प्राथमिक शिक्षा ही बच्चों का नींव है और जब नींव मजबूत होगा तो भविष्य भी उज्ज्वल होगा इस उद्देश्य के साथ हम बच्चों को शिक्षा प्रदान करते हैं और आगे भी नई शिक्षा प्रणाली के साथ करते रहेंगे जो बच्चों के मानसिक और सामाजिक विकास में सहायक होगा।


इस अवसर पर रंजीत मद्धेशिया, विवेक मिश्रा, मिस अंकिता अग्रहरि, मिस अफसर जहाँ, मिस सबीना, मिस माही शाह सहित सभी बच्चे और स्टाफ़ मौजूद रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।