महराजगंज जिले के सभी बैंक ग्राहक सेवा केंद्र, पेट्रोल पंप में चलाया गया चेकिंग अभियान

 

संवाददाता आशीष कुमार गुप्ता 

महराजगंज  : अवकाश के बाद सभी बैंको व अन्य वित्तीय संस्थानों की सुरक्षा के लिए श्रीमान पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप गुप्ता महोदय जनपद महाराजगंज के निर्देशन में बनाई गई स्पेशल ऑपरेशन स्कीम के तहत आज थाना सर्किल फरेंदा के सभी अंतर्जनपदीय चेक पोस्टों पर क्षेत्राधिकारी फरेंदा सुनील दत्त दुबे के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक फरेंदा श्री दिनेश दत्त मिश्रा प्रभारी निरीक्षक पुरंदरपुर श्री सत्येंद्र कुमार राय प्रभारी निरीक्षक बृजमनगंज श्री चंद्रहास मिश्रा व थानाध्यक्ष कोल्हुई श्री अजीत सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ चेकिंग की गई स।भी कस्बो की बैरियर लगाकर नाकेबंदी की गई तथा जनपद के पेट्रोल पंपो व ग्राहक सेवा केंद्रों की सुरक्षा के लिए सभी स्थानों पर होमगार्ड लगाए गए सर्किल के सभी थाना प्रभारियो द्वारा आज विशेष सतर्कता बरती गई।

श्रीमान पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप गुप्ता द्वारा स्वयं सर्किल फरेंदा की चेकिंग व अन्य सतर्कता का जायजा लिया तथा अंतर्जनपदीय सीमा के बैरियरो को और अधिक सतर्क  बनाने एवं अन्य आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने हेतु निर्देशित किया उन्होंने सर्किल फरेंदा में बैंकों पेट्रोल पंपों एवं अन्य वित्तीय संस्थानों की सुरक्षा के लिए लागू व्यवस्था की सराहना की। श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सभी स्थानों का स्वयं भ्रमण किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।