लखीमपुर में बुजुर्ग महिला का जमकर फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मोहम्मदी कोतवाली के बिजौली गांव की एक बुजुर्ग महिला का छत पर हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू हो गई है। कोतवाली मोहम्मदी के प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह ने बताया कि ग्राम सभा बिजौली में पूर्व प्रधान प्रत्याशी मालती देवी का फायरिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसका संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दो दिन पूर्व इसी गांव के प्रधान नीरज सिंह का एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें प्रधान कई लाइसेंसी असलहों का प्रदर्शन करते दिखे थे। जिस पर मुकदमा लिख कर पुलिस ने प्रधान को जेल भेजा था। प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह का कहना है कि दोनों मामलों में शस्त्र लाइसेंसों के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। वहीं वरिष्ठ नागरिक होने के नाते महिला की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। 

पुलिस ने आरोपित महिला के भतीजे अतुल को हिरासत में लिया है। अतुल का भी हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल बताया जा रहा है। उधर गांव के कुछ लोग मामला चुनावी रंजिश का बता रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व ही हथियारों का प्रदर्शन का फोटो वायरल होने पर ग्राम प्रधान नीरज को पुलिस ने जेल भेजा था। लोगों का कहना है कि उसी रंजिश मे अब पूर्व महिला प्रत्याशी और उसके भतीजे का पुराना वीडियो वायरल किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।