मुख्‍तार अंसारी की और बढ़ी मुश्किलें, शत्रु संपत्ति मामले में MP-MLA कोर्ट ने तय किए आरोप, अगली सुनवाई 29 को

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जेल में बंद माफिया मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एमपी-एमएलए कोर्ट ने शत्रु संपत्ति मामले में आरोप तय कर दिए हैं। इस मामले में अब अगली सुनवाई 29 अगस्‍त को होगी। बुधवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोप तय किए हैं। 

इसके साथ ही एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्‍तार अंसारी के व्‍यक्तिगत रूप से कोर्ट में हाजिर होने पर आरोपों की हस्‍ताक्षर युक्‍त कॉपी सौंपने का भी निर्देश दिया है। मामला लखनऊ के डालीबाग का है।

शत्रु संपत्ति मामले में लेखपाल ने मुख्‍तार अंसारी, उनके बेटे अब्‍बास अंसारी और उमर अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। 

मुख्‍तार के बेटे अब्‍बास की तलाश में जुटीं 8 टीमें 

उधर, मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी को भी लखनऊ पुलिस ढूंढ रही है। अब्‍बास को पकड़ने के लिए लखनऊ कमिश्‍नरेट ने आठ टीमें लगा रखी हैं। इन टीमों में कुल 84 पुलिसकर्मी जुटे हैं। हर टीम में एक इंस्‍पेक्‍टर, 2 दरोगा और 7 सिपाही शामिल हैं।

पुलिस दिल्‍ली, लखनऊ, मिर्जापुर, गाजीपुर, मऊ और जौनपुर में छापामारी कर रही है। वेस्‍ट यूपी के कुछ जिलों में भी छापामारी चल रही है। कोर्ट ने पुलिस को 25 अगस्‍त तक का समय दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।