सीएम योगी आज किसानों को देंगे सौगात, कई जिलों मे बारिश के आसार

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली सरकार ने महात्मा बुद्ध के महाप्रसाद कालानमक धान एक जिला एक उत्पाद योजना में शामिल कर जहां प्रोत्साहन प्रदान किया। गुरुवार को सिद्धार्थनगर में 6.50 करोड़ की लागत से निर्मित कालानमक धान के लिए बनाए गए कामन फेसिलिटी सेन्टर का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। वहीं यूपी मॉनसून ने तेजी पकड़ ली है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों में मानसून के पूरी तरह सक्रिय होने की संभावना है। इसके चलते महोबा, झांसी, उरई, बहराइच, अयोध्या और श्रावस्ती समेत प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। 

यूपी में गरीब बेघरों को छत मिलने जा रही

यूपी में गरीब बेघरों को छत मिलने जा रही है। इसके लिए योगी सरकार ने कदम बढ़ा दिए हैं। दरअसल राजस्व विभाग ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों से ऐसे परिवारों का ब्यौरा मांगा है। जिनके पास रहने को घर नहीं है।

मॉनसून की दस्तक के साथ बाढ़ नियंत्रण पर CM योगी के निर्देश, 24 घंटे सतर्क रहेंगे अफसर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में बाढ़ और अतिवृष्टि की स्थिति में अधिकारी 24 घंटे अलर्ट रहें। हालात पर सतत नजर रखी जाए। नदियों के जलस्तर की मॉनीटरिंग करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।