ई-विधान प्रणाली की शुरुआत पर बोले सीएम योगी- पीएम मोदी का सपना हुआ साकार

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। विधानसभा में आज से ई-विधान प्रणाली की शुरुआत हो गई। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने इस प्रणाली का आज उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम योगी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा में मौजूद रहें है। वहीं इस अवसर पर सीएम योगी विधानसभा में बोले कि पीएम मोदी का सपना साकार हुआ

पीएम मोदी ने ही डिजिटल इंडिया पर जोर दिया और अब डिजिटल इंडिया से योजनाएं बेहतर लागू होंगी। और अब विधानसभा में भी मोटा बैग लेकर आने की जरूरत नहीं है। ई-विधान के बाद काम और आसान हो गया है। इसी दौरान उन्होने कहा कि 5 साल में यूपी में अहम बदलाव हुए और जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ मिला जिससे उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव भी इस मौके पर आए हैं और वो भी योजना में सकारात्मक योगदान दे रहे है। सत्ता और विपक्ष को साथ मिलकर काम करना होगा। और प्रदेश की जनता के लिए हमें काम करना है- और हम जनता के हितों के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध- है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।