CM योगी का परिवहन विभाग को तोहफा, 150 नई बसों को दिखाएंगे हरी झंडी

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ शहर से नई रोडवेज बसों को हरी झंडी दिखाएंगे। ये सभी बसें लखनऊए पहुंच गयी है। कार्यक्रम के बाद जिन डिपो व शहरों के लिए बसें काम होंगी वह के लिए नई बसें उपलब्ध कराई जाएँगी। शहर के कैसरबाग और चारबाग बस अड्डों को नई बसें मिल सकती हैं। नई बसों से आ जाने से यात्रियों को भी सुविधा मिलेगी जहां बसें कम थी, अब वहां के लिए भी नई बसें मिल जाएँगी। जानकारी के मुताबिक करीब 150 बसों का सीएम योगी आज उद्घाटन करेंगे।

पिछले काफी समय से इस बात पर चर्चा चल रही थी। और आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर सरकार इस योजना का उद्घाटन करने जा रही है। इन बसों में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव का पेंट किया गया है।

इन नयी बसों के उद्घाटन के अतिरिक्त सीएम योगी आज परिवहन विभाग से जुडी अन्य परियोजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे। जिनमें से मुख्य रूप से ड्राइविंग ट्रेनिंग,टेस्टिंग इंस्टीट्यूट का उद्घाटन होगा, इसके साथ ही ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक,सारथी हॉल और कुछ नए बस अड्डों का शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रम भी होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।