कानपुर में बुजुर्ग और बेटे की लिव इन पार्टनर की हत्या, पोते-पोतियों ने ली जान
 

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग और उसके बेटे की लिव इन पार्टनर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप बुजुर्ग के पोते-पोतियों पर लगा है। कानपुर देहात जिले के अमरोधा कस्बे में वीरवार सुबह हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। मृतकों की पहचान 83 साल के राम प्रकाश द्विवेदी और 30 साल की खुशबू के तौर पर हुई है।

घर में आए, पिटाई शुरू कर दी

63 साल का विमल वारदात में बुरी तरह घायल है। खुशबू उसी के साथ लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी। वहीं, परिवार को दोनों के साथ रहने पर आपत्ति थी। जिसके कारण मनमुटाव चल रहा था। आरोपियों में 18 साल का अक्षत और उसका 42 साल का सौतेला भाई ललित शामिल है। दोनों लोग राम प्रकाश के घर गए थे। जहां पर तीनों ने विमल, खुशबू और राम प्रकाश की जमकर पिटाई की।

आरोपियों ने इसके बाद चाकुओं से हमला कर दिया। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि आरोपियों ने कई वार राम प्रकाश और खुशबू पर किए थे। विमल ने किसी तरह मौके से भागकर जान बचाने की कोशिश की। उसे मुन्ना नाम के व्यक्ति ने देख लिया। जो पहले उनके ही परिवार के साथ रहता था। मुन्ना ने वारदात के बारे में विमल के बड़े भाई कमल को बताया। जो पास ही मकान में रहता है।

विमल की हालत बेहद नाजुक

किसी तरह विमल को जिला अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बाद में उसे गंभीर हालत के चलते कानपुर के लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में रेफर किया गया। यहां उसका इलाज जारी है, हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। एसपी ने बताया कि आरोपी अक्षत और ललित को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए भागने की कोशिश की। अतिरिक्त एसपी राजेश कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी अपने पिता के खुशबू के साथ रहने को लेकर गुस्से में थे। दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।