बालू घाट पार्टनर पर धोखाधड़ी के लगाए आरोप

 कलेक्ट्रेट पहुँच दास्ता सुनाती नोयडा पीड़ित महिला
 
महिला पार्टनर ने डीएम से की शिकायत

संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

राजापुर थाना क्षेत्र के धौरहा बालू घाट की पार्टनर ने अपने अन्य पार्टनर व उनके कर्मचारियों पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। यह भी बताया कि उसने घाट के काम में छह करोड़ रुपये लगाकर पार्टनरशिप की थी। इसमें दस लाख रुपये प्रतिमाह देने का वादा किया गया, लेकिन छह माह से एक भी रूपया नहीं दिया गया।

सोमवार को दिल्ली के शाहदरा निवासी चारू गुप्ता पत्नी योगेश डीएम कार्यालय पहुंची। उन्होंने बताया कि जय माता दी पैकेजिंग के नाम से राजापुर के धौरहा बालू घाट की फर्म में वह पार्टनर है। कुछ और पार्टनर के कहने पर उसने छह करोड़ रुपये का निवेश किया। इसमें तय हुआ था कि उसे दस लाख रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा। छह माह से उसे एक भी रुपये नहीं दिया गया न कोई अन्य पार्टनर उसका फोन उठा रहे हैं। इससे परेशान होकर वह तीन अन्य सहयोगियों के साथ सोमवार को बालू घाट पहुंची। वहां मौजूद मैनेजर व अन्य कर्मचारियों से पूरी जानकारी की। आरोप लगाया कि मैनेजर ने अन्य पार्टनर से फोन पर वार्ता की। इसके बाद मैनेजर व मौजूद कुछ अन्य कर्मचारियों ने उसके व उसके सहयोगियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। अपशब्दों का प्रयोग किया। इससे वह डरकर लौट आई।

डीएम से मामले में आरेापियों के खिलाफ कार्रवाई कराकर पूंजी दिलाने की मांग की है। यह भी बताया कि इसके बाद वह लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री को भी जानकारी देकर कार्रवाई कराने की मांग करेंगी। जिला खनिज अधिकारी सुधाकरण सिंह ने बताया कि इस नाम की फर्म के नाम घाट का संचालन है। एक महिला ने आकर इस घटना की जानकारी दी है। अन्य पार्टनर को बुलाकर जानकारी की जाएगी।