बरेली में मंडप से भागा दूल्हा, दुल्हन ने पीछा करके धर दबोचा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है।
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है। यहां एक युवती के घरवाले मंदिर में शादी की तैयारियों में जुटे थे। सभी के चेहरे खुशी से खिले हुए थे। तभी दूल्हा भाग गया। जानकारी होने पर दुल्हन ने उसका करीब 20 किमी तक पीछा किया और धर दबोचा। इसके बाद वो काम किया, जिसका किसी को अंदाजा तक नहीं था। ये घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गई है।

ढाई साल से दोनों में था प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जिले बारादरी थाना क्षेत्र के पुराना शहर का है। बताया गया है कि यहां रहने वाली एक युवती का बदायूं निवासी युवक से करीब ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नजदीकियां बढ़ने पर दोनों ने शादी का फैसला किया। जब परिवार वालों को बात पता चली तो उन्होंने भी हामी भर दी और शादी की तैयारियों में जुट गए।

शिव मंदिर में होनी थी शादी

इसी रविवार को क्षेत्र के एक शिव मंदिर में शादी का कार्यक्रम होना था। युवती दुल्हन के लिबाज में तैयार होकर बैठी थी। घर वाले मंदिर में शादी की तैयारियों में जुटे थे। पंडित जी भी अपने पोथी-पत्रा संवाररने में लगे थे। इसी बीच सूचना मिली कि दुल्हा भाग गया है। बस फिर क्या था। दुल्हन दुल्हे के पीछे लग गई। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दुल्हन ने करीब 20 किमी तक पीछा करके भमोरा थाने के दूल्हे को दबोच लिया।

सड़क पर ड्रामा, लगाने लगा बहाने

पकड़े जाने पर दुल्हा और दुल्हान के बीच सड़क पर ड्रामा होने लगा। भीड़ जमा हो गई। इस पर दूल्हे ने बहाना बनाया कि वो अपनी मां को लेने के लिए बदायूं जा रहा था। वहीं दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे का मन बदल गया। इसके बाद दुल्हन अपने दूल्हे को पकड़ कर शिव मंदिर ले आई और फिर पंडित जी ने मंत्रों के बीच उनके फेरे पड़वाए।