तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ल ने पुल निर्माण की दी स्वीकृति

 

संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर: बलरामपुर तुलसीपुर विकास खंड के सेमरी खैरहनिया रोड के गंजडी समय माता मंदिर पुल निर्माण का मांग कई वर्षों से क्षेत्रीय लोगों द्वारा किया जा रहा था। वर्तमान समय में भाजपा सरकार में क्षेत्रीय लोगों के समस्याओं को देखते हुए तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ल ने राज्य योजना सामान्य अन्तर्गत 165,98लाख की लागत से पुल निर्माण की स्वीकृति कराया। 

तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ल ने 13अक्तूबर को अपने कर कमलो द्वारा पुल निर्माण कराने के लिए भूमि पूजन शिलान्यास किया। एक माह बीतने के बाद कार्य शुरू न होने के कारण क्षेत्रीय लोगों में चर्चा का विषय बनता जा रहा है कि वर्तमान सरकार में शिलान्यास हो गया है दूसरी सरकार आने के बाद पुल निर्माण होगा। क्षेत्रीय ग्रामीण रमेश कुमार,राजकुमार,धर्मेन्द्र कुमार,ओमप्रकाश सोनी,ननकू मौर्य,कृपाराम मौर्य,जवाहर लाल,ओमकार वर्मा,गुलाब चंद,विकास आदि लोगों ने बताया कि यदि आगामी चुनाव 2022 के पहले पुल बनकर तैयार नहीं हुआ तो मैनहवा, नरायनपुर लैबुडवा गंजडी,भुजेहरा खैरहनिया,उदईपुर खैरहनिया,टेढ़ीप्रास आदि पोलिंग पर मतदान बहिष्कार किया जाएगा। कार्य दाई संस्था के ठेकेदार विनय शुक्ला ने बताया कि जबतक विभाग आदेश नहीं करेगा निर्माण कार्य शुरू नहीं किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।