चोरी की बाइक,अवैध असलहा कारतूस चाकू संग तीन चोर गिरफ्तार

 

संवाददाता संजय तिवारी 

भीमपुरा बलिया

भीमपुरा पुलिस ने गत माह क्षेत्र के बिशुनपुर बलेसर से चोरी हुई मोटरसाइकिल के साथ तीन चोरों को बुधवार की देर शाम उस समय धर दबोचा जब वे उसे बेचने की फिराक में इब्राहिमपट्टी के तरफ जा रहे थे। क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए अपने हमराहियों के साथ निकले थाना प्रभारी को मुखबिर की सूचना पर  कीडीहरापुर पावर हाऊस के पास उन्हें पकड़ने में सफलता हासिल हुई। उनके पास से चोरी की एक बाइक, एक कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक चाकू व दो सौ रुपये बरामद किया। पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर के निर्देश पर भीमपुरा पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए उनकी तलाश कर रही थी। बुधवार को थाना प्रभारी आरएस नागर ,एसआई सोनू कुमार व अपने हमराहियों अविनाश चौधरी, रमेश चौहान, विशाल गुप्ता, चालक आशीष यादव के साथ शांति व्यवस्था हेतु भ्रमण कर पावर हाउस के पास खड़े थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि तीन चोर चोरी की मोटरसाइकिल लेकर भीमपुरा की तरफ से आ रहे है जो उसे इब्राहिमपट्टी की तरफ ले जाकर बेचेंगे। जिसके बाद पुलिस टीम पावर हाऊस के पास चन्द्रशेखर गेट के सामने उनका इंतजार करने लगे। पुलिस की गाड़ी देख बाइकसवार मुड़कर भागने का प्रयास किये लेकिन वो फिसलकर बाइक सहित गिर गए। 

पुलिस टीम तेजी के साथ उनके पास पहुँचकर पकड़ने के बाद पूंछताछ की तो वह सकपकाने लगे। जब सख्ती के साथ पूछा गया, तो बताया कि चोरी की बाइक बेचने जा रहे थे। बाइक के चेसिस नम्बर से जांच की गयी तो वह गाड़ी बरेवा निवासी दिनेश चंद्र यादव की निकली जिसका नम्बर यूपी 60एबी 0210 है। पुलिस ने बताया कि 12 सितंबर को यह गाड़ी बलेसर से चोरी हुई थी। तीनों ने पूछताछ में अपना नाम मुजही निवासी गणेश शर्मा, महरी निवासी विकास कुमार और चंदन सिंह बताया। तीनो के पास तलाशी में स्प्लेंडर गाड़ी के अलावे रामपुरी चाकू, एक 12 बोर कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 2 सौ रुपये नकदी बरामद हुई। पुलिस ने सभी को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।