कार न देने पर महिला को दिया तीन तलाक:पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

बागपत। बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां दहेज लोभी एक मुस्लिम परिवार ने कार की मांग रखी, मांग पूरी न होने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। जिसकी शिकायत पुलिस को की गई तो पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज करते हुए आरोपित पति को हिरासत में ले लिया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

बताया गया है कि जनपद गाजियाबाद के लोनी में मुस्तफाबाद कालोनी में रहने वाले शमशाद पुत्र बाबू खान ने कोतवाली खेकड़ा पर तहरीर दी है जिसमे बताया है कि दो साल पूर्व उसने अपनी बहन का निकाह रटौल गांव निवासी रियाजुद्दीन पुत्र नूरु के साथ किया था। पिछले छह माह से ससुराल वाले दहेज में कार देने की मांग कर रहे थे। पता लगने पर वह अपनी बहन के ससुराल रटौल गॉव में पहुंचा और ससुराल वालो से कार देने में असमर्थता जताई। जिसके बाद आरोपितों ने अभद्रता कर उसके साथ बहन को भी घर से निकाल दिया तो वह अपनी बहन को घर ले आया। रविवार को अपनी बहन के साथ दोबारा रटौल पहुंचा। बातचीत के दौरान पति, दो जेठ, नंद व नंदोई ने दोनों के साथ मारपीट की।

रियाजुद्दीन ने उसकी बहन को तीन तलाक देकर भगा दिया। जिसके बाद सोमवार को तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति रियाजुद्दीन, जेठ रोशन व दिलशाद, नंद अफसाना व नंदोई शाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित रियाजुदीन को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। खेकड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।