युवक की गैर इरादतन हत्या के मामले में बागपत में प्रधान के भतीजे का कोर्ट में सरेंडर

 

बागपत।युवक की मौत के मामले में ग्राम बिहारीपुर के प्रधान के भतीजे ने पुलिस को चकमा देकर अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। उसे गांव में पकड़े गई पुलिस से ग्रामीण ने हाथापाई कर दी थी।

बिहारीपुर के ग्राम प्रधान देवप्रिय के मकान में गत 25 दिसंबर की सुबह अनुसूचित जाति का युवक पंकज निवासी ग्राम लखनौती (सहारनपुर) तमंचे के साथ पहुंचा था। लोगों ने उसकी धुनाई की थी। बाद में उसे पुलिस को सौंपा गया था। उनके पास से मिला एक तमंचा, दो कारतूस व नशे की गोलियां भी पुलिस के सुपुर्द की गई थी। युवक पंकज की दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में 26 दिसंबर की रात उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में युवक पंकज के पिता रामपाल ने प्रधान देवप्रिय व उनके सहयोगियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या (धारा 304 आईपीसी) का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित प्रधान देवप्रिय को 28 दिसंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस एक फरवरी को उनके भतीजे प्रियवृत को पकड़ने गांव में गई थी।

आरोपित प्रियवृत पुलिस के सामने से फरार हो गया था। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस से हाथापाई की थी। उन्होंने पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर की साजिश रचने का आरोप लगाकर हंगामा किया था। इसकी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुई थी। आरोपित प्रियवृत ने सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस को भनक तक नहीं लगी। उधर कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि केस की विवेचना में प्रकाश में आए प्रियवृत ने पुलिस दबाव से अदालत में आत्मसमर्पण किया है। केस की विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।