एसपी ने अपराध समीक्षा में कसे थाना प्रभारियों के पेच

 
पब्लिक न्यूज डेस्क। अमरोहा की पुलिस अधीक्षक पूनम ने मासिक अपराध गोष्ठी में लंबित विवेचनाएं पूरा करने के साथ शिकायतों की निष्पक्ष जांच का निर्देश...
अमरोहा की पुलिस अधीक्षक पूनम ने मासिक अपराध गोष्ठी में लंबित विवेचनाएं पूरा करने के साथ शिकायतों की निष्पक्ष जांच का निर्देश...

अमरोहा की पुलिस अधीक्षक पूनम ने मासिक अपराध गोष्ठी में लंबित विवेचनाएं पूरा करने के साथ शिकायतों की निष्पक्ष जांच का निर्देश दिया।

पुलिस कार्यालय सभागार में एसपी पूनम ने थानेवार अपराध की समीक्षा की। थाना प्रभारियों को अपराध नियंत्रण के लिए चेताते हुए उन्होंने किसी भी लापरवाही पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने की हिदायत देकर अपने इरादे जाहिर किए। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन व आईजीआरएस पोर्टल की शिकायतों का समय सीमा में निष्पक्ष निस्तारण का निर्देश दिया। साफ कहा कि महिला संबंधी शिकायतों में कोई चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शातिर अपराधियों को लेकर उन्होंने हिस्ट्रीशीट खोलने के साथ गैंगेस्टर व गुंडा एक्ट की कार्रवाई तथा अवैध शराब व मादक पदार्थो की बिक्री पर नियंत्रण के लिए अभियान चलाने का निर्देश दिया। एएसपी चंद्र प्रकाश शुक्ल के अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी व सभी थानाध्यक्ष व प्रभारी निरीक्षक मौजूद रहे।

संवेदनशील स्थानों पर रखें नजर

एसपी पूनम ने कहा कि आगामी त्यौहारों को लेकर पूरी सतर्कता बरती जाए। अगर कहीं विवाद की स्थिति है तो उसका गंभीरता से हल निकालें।शांति व्यवस्था हर हाल में बरकरार रहनी चाहिए। संवेदनशील स्थानों पर नजर रखने के साथ चैकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।