Up News: चलती ट्रेन में कारोबारी के साथ बदमाशों ने दिया इस वारदात को अंजाम, जानें फिर….
 

पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में एक कारोबारी को यात्रा करना भारी पड़ गया।
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में एक कारोबारी को यात्रा करना भारी पड़ गया। कारोबारी के साथ जनरल बोगी में यात्रा कर रहें आठ-दस लोगों ने हमला कर दिया। कारोबारी के अनुसार आरोपियों ने उसकी दाढ़ी खींची और उनसे धार्मिक नारे लगवाए। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद आउटर पर धक्का दे दिया। पीड़ित ने शुक्रवार रात को जीआरपी थाने  में तहरीर दी है।

कारोबारी के कपड़े भी फाड़े

पीरजादा निवासी आसिम हुसैन ने जीआरपी को बताया कि गुरूवार रात वह दिल्ली से मुरादाबाद जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए। ट्रेन के हापुड़ स्टेशन पहुंचने पर कुछ लोग बोगी में घुस आए। उन्होंने आसिम के कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगे।

परिचित ने दिए कपड़े

कारोबारी ने बताया कि मुरादाबाद आउटर पर वह फटे कपड़ों में पड़े थे। उन्हें एक परिचित ने अपने कपड़े दिए। शुक्रवार रात कारोबारी परिजनों और परिचितों के साथ जीआरपी थाने पहुंचे और तहरीर दी। सीओ जीआरपी ने बताया कि पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने पकड़े दो आरोपी

ट्रेन में कारोबारी के साथ हुई मारपीट का कुछ यात्रियों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। वीडियो को ट्विटर पर ट्वीट कर दिया गया था। हरकत में आई जीआरपी ने बरेली में दो आरोपी पकड़ लिए। पूछताछ पर उन्होंने अपना नाम सतीश कुमार निवासी रायबरेली  और प्रतापगढ़ निवासी सूरज बताए। सीओ जीआरपी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार शाम तक कोई तहरीर नहीं मिलने पर दोनों आरोपियों का शांति भंग में चालान कर दिया।