IAS-PCS Transfer: यूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS और 6 PCS अफसरों के तबादले, जानें लिस्ट…

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुचारु और सुदृढ़ बनाये रखने के लिए एक बार फिर से आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिए गए हैं। प्रदेश की योगी सरकार ने एक बार फिर 4 आईएएस और 6 पीसीएस अफसरों को स्थानांतरण पत्र पकड़ा दिया है। इन तबादलों के पीछे सरकार की मंशा है की सरकारी काम काज को और तेज़ी से किया जा सके।

योगी सरकार ने 4 आईएस अफसरों के तबादले किए हैं जिनमें वर्तमान में डीएम बुलंदशहर चंद्र प्रकाश सिंह को बुलंदशहर खुर्जा प्राधिकरण का अतिरिक्त चार्ज के साथ IAS सरोज कुमार को विशेष सचिव सचिवालय प्रशासन, ज्ञानेश्वर त्रिपाठी को विशेष सचिव सामान्य प्रशासन विभाग और आईएएस निशा को प्रतीक्षारत रखा गया है।

इसके साथ 6 पीसीएस अधिकारियों का भी तबादला किया गया है। जिनमें विपिन कुमार मिश्रा एडीएम प्रशासन लखनऊ, हिमांशु कुमार गुप्ता एडीएम वित्त लखनऊ, राकेश सिंह एडीएम ट्रांसगोमती लखनऊ, राकेश कुमार पटेल मुख्य राजस्व अधिकारी प्रतापगढ़, विवेक चतुर्वेदी एडीएम नगर अलीगढ़ और अनिरुद्ध प्रताप सिंह को नगर मजिस्ट्रेट सहारनपुर बनाया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।