किसान आंदोलन: सिंघु बॉर्डर पर आज बैठक करेंगे किसान नेता, आगे की रणनीति पर चर्चा

 

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन लगातार जारी है। कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे किसानों का तेवर और तीखा होता जा रहा है। सोमवार को सरकार ने फिर से बैठक बुलाकर किसानों से बातचीत करनी चाही लेकिन नतीजा नहीं निकला। किसानों का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांग मान नहीं लेती, तब तक वे आंदोलन जारी रखेंगे। वहीं आज फिर से किसान संगठन बैठक करेंगे।

किसानों और सरकार के बीच बातचीत के बाद गतिरोध बढ़ता ही जा रहा है।सोमवार को दोनों के बीच सातवें राउंड की बैठक हुई। इस दौरान किसान अपनी मांग पर अड़े रहे। हालांकि, सरकार ने भी अपना रुख कायम रखा। दोनों पक्षों के बीच करीब तीन घंटे तक बातचीत चली लेकिन अंत तक कुछ निष्कर्ष नहीं निकल सका।

सरकार के साथ लगातार हो रही बैठकों के बीच किसानों नेताओं ने कहा, 'सरकार नहीं चाहती है कि नए कृषि कानूनों को रद्द किया जाए, लेकिन हम भी पीछे नहीं हटेंगे। देशभर के किसान एकजुट हैं और यही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। किसान नेताओं ने स्पष्ट किया कि वे सिंघु बॉर्डर पर आज दोपहर 2 बजे बैठक करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की भावनाएं समझ पाने में असफल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।