Jio लेकर आया है ये धमाकेदार प्रीपेड प्लान, यूजर्स को 912GB डेटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा

 

टेक्नोलॉजी डेस्क। भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स के लिए खास लॉन्ग टर्म प्लान लॉन्च किया है। ये प्रीपेड प्लान हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद आया है। यूजर्स को इस लॉन्ग टर्म रिचार्ज प्लान में रोज 100 एसएमएस के साथ 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्रीपेड प्लान के साथ जियो के ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी ऑफर की जाएगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान से भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को कड़ी टक्कर मिलेगी।

Jio का नया प्रीपेड प्लान

जियो के नए प्रीपेड प्लान की कीमत 2,999 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 365 दिन की है।

यूजर्स यहां से कर सकते हैं रिचार्ज

जियो यूजर्स कंपनी के नए रिचार्ज प्लान को माय जियो ऐप, गूगल पे, फोन पे और पेटीएम जैसे प्लेटफॉर्म से रिचार्ज कर सकते हैं। उन्हें यहां प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक तक मिल सकता है।

हैप्पी न्यू ईयर प्लान

बता दें कि जियो ने नए साल की शुरुआत में यूजर्स के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर पेश किया था। इसकी कीमत 2,545 रुपये है। इस पैक में मिलने वाले बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 336 दिन की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।