साउदी ने बताई T20 सीरीज के पहले दो मैचों में हार की बड़ी वजह

 

पब्लिक न्यूज डेस्क। रांची। भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के पहले दोनों मैच गंवाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी का मानना हे कि बेहद व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनकी टीम भारतीय हालात के अनुकूल ढल नहीं सकी। ऑस्ट्रेलिया से टी20 विश्व कप फाइनल हारने के 24 घंटे से भी कम समय में न्यूजीलैंड टीम भारत पहुंच गई थी। विश्व कप फाइनल के तीन दिन बाद तीन मैचों की श्रृंखला खेलने वाली न्यूजीलैंड टीम पहले दोनों टी20 मैच हार गई।

दूसरे मैच के बाद साउदी ने कहा ,‘‘ टी20 विश्व कप के बाद यह काफी व्यस्त कार्यक्रम था । हम हालात के अनुकूल ढल ही नहीं सके ।’’ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दोनों मैचों में टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। साउदी ने कहा ,‘‘ यहां भारी ओस गिरी थी और इसका असर दोनों टीमों पर पड़ा। हमेशा गीली गेंद से तो अभ्यास नहीं कर सकते तो यह कठिन था। भारत को जीत का श्रेय जाता है जिसने शुरूआती विकेट लेकर हम पर दबाव बना दिया। हमारे स्पिनर गेंद पर पकड़ नहीं बना सके।’’
कोलकाता में अगला मैच औपचारिकता का होगा लेकिन साउदी को उम्मीद है कि दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होने से पहले उनकी टीम जीत के साथ इस श्रृंखला का अंत करेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।