भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बारबाडोस में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जानें आज मैच होगा या नहीं 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले पर बारिश का साया लगातार मंडरा रहा है बारबाडोस के मौसम पर लगातार अपडेट
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले पर बारिश का साया लगातार मंडरा रहा है। बारबाडोस के मौसम पर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। फैंस चाहते है कि आज पूरा मैच देखने को मिले। लेकिन रिपोर्ट के मुताबित मैच के दौरान बारिश होने के 78 फीसदी तक के चांस है ऐसे में अगर बारिश ज्यादा समय तक होती है और आउटफील्ड ज्यादा गिला हो जाता है तो आज मैच पूरा कराना मुश्किल हो सकता है। बारबाडोस का मौसम लगातार करवट बदल रहा है कभी तेज बारिश हो रही है तो कभी धूप निकल रही है, साथ ही तेज हवाएं भी चल रही है। वहीं अब बारबाडोस के मैदान का ताजा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड, बल्लेबाजी कोच और फील्डिंग कोच भी दिख रहे हैं।इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। बारबाडोस की पिच को लेकर ये सभी बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फिलहाल हल्के-हल्के बादल छाए हुए, इसके अलावा थोड़ी तेज हवाएं भी चल रही है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला बारबाडोस के केसिग्टन ओवल की पिच पर खेला जाएगा। इस पिच पर नई गेंद से तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। शुरुआत में गेंद काफी मूवमेंट कर सकती है। ऐसे में टॉस जीतकर दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहेगी। जब तक गेंद नई होगी तब तक बल्लेबाजों को काफी परेशानी हो सकती है।विश्व कप के फाइनल में भारत और साउथ अफ्रीका की टीम पहली बार आमने-सामने है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 26 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से 14 मैच भारत और 11 मैचों में साउथ अफ्रीका ने जीत हासिल की है। जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा है।