IND vs AUS: सिडनी में क्रिकेटर सिराज पर नस्लीय टिप्पणी पर भड़के विराट

 

पब्लिक न्यूज डेस्क।  सिडनी में भारत और आस्ट्रेलिया में चल तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ फैन्स ने मोहम्मद सिराज के खिलाफ नस्ली टिप्पणी की। इससे नाराज विराट कोहली ने इसे अभद्र व्यवहार की चरम सीमा करार देते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। आपको बता दे कि कोहली को भी 2011-12 की टेस्ट सीरीज के दौरान गालियों का सामना करना पड़ा था। पैटरनिटी लीव पर चल रहे कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा कि नस्ली दुर्व्यवहार पूरी तरह से अस्वीकार्य है। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते समय मुझे भी घटिया बातें सुननी पड़ी हैं और यह अभद्र व्यवहार की चरम सीमा है। 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में शनिवार और रविवार को सिराज और जसप्रीत बुमराह के खिलाफ दर्शकों ने नस्ली टिप्पणियां कीं। कोहली ने कहा कि इस घटना पर पूरी तत्परता और गंभीरता से गौर करने की जरूरत है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। आपको बता दे कि कोहली 2011 में जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे तब बाउंड्री लाइन पर लगातार गालियों का सामना करने के बाद उन्होंने सिडनी के दर्शकों को उंगली दिखाई थी जिससे विवाद पैदा हो गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।