मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है, टीम का खतरनाक खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो गया जानिए 

आईपीएल 2024 में आज 48वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा प्वाइंट्स टेबल में जहां लखनऊ की टीम
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क- आईपीएल 2024 में आज 48वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। प्वाइंट्स टेबल में जहां लखनऊ की टीम पांचवें तो वहीं मुंबई 9वें पायदान पर है। मुंबई इंडियंस मैच को जीतकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जीवित रखना चाहेगी। वहीं इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस टीम की मुश्किलें बढ़ाने लखनऊ का एक खतरनाक खिलाड़ी टीम में वापस लौट आया है। जो आज मैदान पर खेलते हुए दिखाई देगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव की कई मैचों के बाद टीम में वापसी हो गई है। इस सीजन मयंक ने अपनी कमाल की गेंदबाजी से काफी ज्यादा प्रभावित किया है। बीच में इंजरी के चलते मयंक टीम से बाहर हो गए थे लेकिन अब ये तेज गेंदबाज पूरी तरह से फिट होकर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलने के लिए तैयार है।टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने जानकारी देते हुए बताया कि मयंक यादव ने अब सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिए हैं और वे पूरी तरह से फिट हैं। उनकी टीम में वापसी के बाद हम काफी उत्साहित है। मयंक यादव इस बार अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं। आईपीएल 2024 ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मयंक पर भरोसा जताया था। अभी तक आईपीएल 2024 में मयंक ने कमाल प्रदर्शन किया है।

आईपीएल 2024 में मयंक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद भी डाली है। मयंक ने एक मैच में 156.7 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी। अभी तक इस सीजन में मयंक 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। अब एक बार से टीम को मयंक से ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।