टीम इंडिया के विश्व कप से बाहर होने पर वीरेंद्र सहवाग ने बनाया मजाक, लिखा कुछ ऐसा

 

पब्लिक न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम आइसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गई है। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद रविवार को न्यूजीलैंड के अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ खत्म हो गई। न्यूजीलैंड की हार होने पर भारत के सेमीफाइनल की उम्मीद जिंदा रहती लेकिन इस जीत के साथ ही टीम आधिकारिक तौर पर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

रविवार को अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम ने नजीब जादरान के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में 18.1 ओवर में महज 2 विकेट के नुकसान पर न्यूजीलैंड ने लक्ष्य हासिल किया और सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।

भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कू पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक मीम शेयर किया। इसमें राहुल स्टेज पर भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं और नीचे लिखा है, खत्म, बाय बाय टाटा गुड बाय।

वहीं पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक बालीबुड फिल्म का मीम शेयर किया। इसमें भारत और अफगानिस्तान एक साइकल पर सवार नजर आ रहे हैं और फिर पीछे से साइकल न्यूजीलैंड लेकर निकल जाती है। मतलब दोनों टीम खाली हाथ निराश रह जाती है जैसा इस विश्व कप में हुआ।

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी भारत के बाहर होने पर एक मीम शेयर किया है। बालीवुड की मशहूर फिल्म के एक सीन में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।