यात्री ने फ्लाइट में एयर होस्टेस से की छेड़खानी, कहा - ‘मैं 51 साल से तुम्हारे जैसी लड़की की तलाश में हूं’

माले-बेंगलुरु की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी के आरोप में 51 साल के मालदीव के यात्री को गिरफ्तार किया गया है
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। माले-बेंगलुरु की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी के आरोप में 51 साल के मालदीव के यात्री को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान अकरम अहमद के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट में सवार अकरम की गिरफ्तारी बेंगलुरु एयरपोर्ट पर की गई।

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट बेंगलुरु लक्ष्मी प्रसाद ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इंडिगो केबिन क्रू ने आरोपी अकरम के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार को माले से बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 1128 पर हुई।

शिकायत के मुताबिक, दोपहर 3:45 बजे माले से उड़ान भरने के बाद अकरम एक एयर होस्टेस के पास पहुंचा और बीयर मांगी। जब एयरहोस्टेस बीयर लेकर आई तो उसने छेड़खानी शुरू कर दी। फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस बीच बचाव किया, लेकिन अकरम अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आख़िरकार, एयर होस्टेस ने अपने सीनियर्स से शिकायत की जिसके बादफ्लाइट के बेंगलुरु में लैंड होने के बाद अकरम को सुरक्षा कर्मचारियों को सौंप दिया गया।

शिकायत में एयर होस्टेस ने क्या कहा?

शिकायत करने वाली एयर होस्टेस ने कहा कि जब मैं बीयर लेकर पहुंची तो अकरम ने बदतमीजी करते हुए कहा कि मैं 51 साल से तुम्हारे जैसी लड़की की तलाश कर रहा हूं। आप खाली कब होंगी? फिर उसने 10 डॉलर की बीयर के लिए 100 डॉलर का भुगतान किया और पैसे अपने पास रखने के लिए कहा। शिकायत के अनुसार, महिला ने इसका विरोध किया लेकिन आरोपी ने उसे और परेशान किया और गलत तरीके से छुआ।