Karnataka Accident: मैसूर में कार और बस की भीषण टक्कर, दो बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

कर्नाटक में सोमवार की दोपहर एक कार और प्राइवेट बस की टक्कर हो गई।
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कर्नाटक में सोमवार की दोपहर एक कार और प्राइवेट बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। यह घटना घटना मैसूरु के पास तनरसिंहपुरा की है। इस हादसे में कार में सवार लोगों में से एक बाल-बाल बच गया और उसका इलाज चल रहा है।

मैसूर की एसपी सीमा ने 10 मौतों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर रही है। शवों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया है। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कोप्पल में छह लोगों ने दम तोड़ा

इससे पहले कर्नाटक के कोप्पल जिले में रविवार को एक कार लॉरी से टकरा गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त राजप्पा बनगोड़ी, राघवेंद्र, अक्षय शिवशरण, जयश्री, राखी और रश्मिका के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि यह घटना कोप्पल जिले के कुश्तगी तालुक में कालाकेरी के पास हुई।

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक विजयपुर से बेंगलुरु की यात्रा कर रहे थे जब इंडिका कार का टायर फट गया और एक लॉरी से टकरा गई। घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। इस बीच, मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि सीएम सिद्धारमैया ने दुर्घटना में पीड़ितों के परिजनों को 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है।