हैदराबाद में कुत्ते के हमले से बचने के लिए तीसरे फ्लोर से कूदा डिलीवरी एजेंट

हैदराबाद में कस्टमर के घर गए एक डिलीवरी एजेंट ने कुत्ते के हमले
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हैदराबाद में कस्टमर के घर गए एक डिलीवरी एजेंट ने कुत्ते के हमले से बचने के लिए अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर से छलांग लगा दी। डिलीवरी एजेंट की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। इस साल जनवरी के बाद से हैदराबाद में इस तरह की यह दूसरी घटना है।

घटना हैदराबाद के पंचवटी कॉलोनी में श्रीनिधि हाइट्स अपार्टमेंट में हुई। गद्दे की डिलीवरी करने आए डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर के गेट पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। इसी दौरान कस्टमर के पालतू कुत्ते (डोबर्मन) ने डिलीवरी एजेंट पर हमला कर दिया। रायदुर्गम पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 289 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने आईपीसी की इस धारा के तहत दर्ज किया मामला

पुलिस के मुताबिक, घायल डिलीवरी एजेंट की पहचान 30 साल के इलियास के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि डिलीवरी के दौरान कुत्ते के हमले से बचने के लिए इलियास तीसरे फ्लोर से नीचे कूद गया। पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद अपार्टमेंट के लोग आए और इलियास को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

इस बीच, तेलंगाना गिग एंड प्लेटफॉर्म वर्कर्स यूनियन (TGPWU) ने एक विज्ञप्ति में मांग की कि कुत्ते के मालिक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के इलाज का खर्च वहन करें।

बता दें कि इसी तरह की एक अन्य घटना में 23 साल के रिजवान की मौत हो गई थी। रिजवान भी डिलीवरी देने गया था, उसी दौरान कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया जिसके बाद रिजवान तीसरे फ्लोर से नीचे कूद गया था। मोहम्मद रिजवान फूड डिलीवरी ऐप के साथ काम करता था। घटना के दिन वह बंजारा हिल्स में एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में पार्सल देने गया था।